कॉमेड़ी किंग कपिल शर्मा के आए बुरे दिन, बिल नहीं भरा तो कटा कनेक्शन!

मुंबई- कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता. किपल शर्मा के शो ने लोगो को उनका दिवाना बना दिया था लेकिन शो बीच में बंद होगया. कपिल शर्मा जल्द ही छोटे परदे पर वापसी करने वाले हैं अपने नए शो के साथ। तैयारी जमकर चल रही है और हाल ही में प्रोमो की एक झलक भी देखने मिली थीं और अब दूसरे शो से भी पता चल गया है कि उनका ‘फ़ैमिली टाइम’ कैसा गुज़रने वाला है।

नए नाम के साथ लेकिन चैनल वही

पता ही होगा कि कपिल शर्मा के शो का नाम फ़ैमिली टाइम विथ कपिल रखा गया है। उनका शो जब कलर्स टीवी पर आता था तो उसका नाम ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ था लेकिन जब वो सोनी पर रिलीज़ हुआ तो उसका नाम द कपिल शर्मा शो हो गया। अब कपिल जब छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं तो नए नाम के साथ लेकिन चैनल वही होगा।

इस बार कपिल नजर आएंगे नौकरानी के साथ

शो का नया प्रोमो आया है। इस बार कपिल अपनी नौकरानी(किरदार) के साथ हैं। न्यूज़ पेपर और चाय मांगते हैं तो जवाब मिलता है पहले पिछला हिसाब चुकता करो तब आगे की बात। दूध और पेपर वाला बोल कर गया है उधार बंद। टीवी शुरू करते हैं तो लिखा आता है ‘ये सुविधा आपकी आर्थिक स्थिति और बिल न भरने की वजह से बंद कर दी गई है।‘ नौकरानी ने भी धमकी दे डाली है कि वो भी आगे से काम पर नहीं आएगी।

शो में न जूनियर आर्टिस्ट और न ही स्टेज पर परफार्मेंस

कपिल ने पिछले दिनों बताया था कि इस बार उनके शो का फॉरमेट बिलकुल अलग होगा। शो में न तो जूनियर आर्टिस्ट होंगे और न ही स्टेज पर परफार्मेंस के लिए बुलाई जाने वाली ऑडियंस। कपिल ने फिल्म फिरंगी पिटने के बाद ब्रेक में पूरे वक़्त का इस्तेमाल करते हुए शो के लिए फ्रेश कांसेप्ट तैयार किया है और वह खुद बहुत उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here