शराब कांड पर सीएम का बयान, अवैध शराब पर रोक लगेगी, इसी सत्र में लाएंगे कानून

देहरादून : उत्तराखंड और यूपी में हुई मौतों से पूरे देशभर में हड़कंप मचा हुआ है. एक ओर जहां आज विपक्ष ने सत्र के पहले दिन सदन में शराब कांड के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा और हंगामा कर कार्य बहिष्कार किया. तो वहीं सीएम त्रिवेंद्र रावत ने सदन से बाहर आकर जहरीली शराब से हुई मौतों पर बयान दिया और कहा कि सरकार ने इस मामले में गंभीरता से और त्वरित कार्यवाही की और जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है औऱ आईजी रेंज के अधिकारियों के नेतृत्व में एक ओऱ विस्तृत जांच के लिए आयोग बनाया जाएगा. साथ ही सीएम ने कहा कि अभी तक कइयों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

शराब कहा बनी है और कहा से लाई गई है इसकी जानकारी मिल चुकी है-सीएम

सीएम ने बयान देते हुए कहा कि शराब कहा बनी है और कहा से लाई गई है इसकी जानकारी मिल चुकी है. जिस में आरोपियों पर जल्द कार्रवाही की जाएगी साथ ही कहा कि राज्य में अवैध शराब पर रोक लगेगी और साथ ही इसी सत्र में कानून लाएंगे.

विपक्ष पर वार

विपक्ष के द्वारा सदन में किए हंगामे पर अप्रत्यक्ष रुप से वार करते हुए सीएम ने कहा कि शराब कांड में कई आरोपियों को पकड़ा जा चुका है और कई फरार है. साथ ही सीएम ने कहा कि जो लोग इस तरह की बात कर रहे है वो विषय को भटकाने का प्रयास कर रहे हैं.

इस दौरान सीएम ने महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध को लेकर कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर इसी सत्र में विधेयक लाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here