सीएम का बड़ा बयान : सत्य और असत्य की लड़ाई मनुष्य के जीवन काल से चली आ रही है

देहरादून : राष्ट्रीय एकता दिवस हर साल 31 अक्टूबर को मनाया जाता है. भारत के लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती को मनाने के लिए भारत सरकार द्वारा साल 2014 में इस दिन की शुरुआत की गई थी. देश भऱ में स्वतंत्रता सेनानी सरदार वल्लभभाई पटेल की 145 वीं जयंती मना रहा है. पटेल के राष्ट्र को एकजुट करने के प्रयासों को स्वीकार करने के लिए राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया जाता है.

वहीं राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर देहरादून पुलिस लाइन में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। परेड की गई। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत परेड की सलामी लेने पहुंचे। इस मौके पर डीजीपी समेत पुलिस महकमे के आला अफसर व अच्छा काम करने के लिए इनाम पाने वाले पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे।परेड कमांडर एसपी रेलवे मंजूनाथ टीसी है। इस दौरान सीएम ने अपने संबोधन में अप्रत्यक्ष रुप से विपक्ष पर हमला बोला।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि सत्य और असत्य की लड़ाई मनुष्य के जीवन काल से चली आ रही है और ये सतत चलती रहेगी इसके खिलाफ सजन समाज को लड़ने की आवश्यकता है। अगर इसके खिलाफ नही लड़े तो असत्य हावी हो जाएगा, जो भी माफिया उसके खिलाफ हमेशा लड़ाई जारी रहेगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here