सीएम योगी आदित्यनाथ और त्रिवेंद्र सिंह रावत पहुंचे केदारनाथ, किए बाबा के दर्शन

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय अपने दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने देहरादून जौली ग्रांट एयरपोर्ट में उनका स्वागत किया। वहीं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और योगी आदित्यनाथ केदारनाथ के लिए रवाना हुए।

इस दौरान उन्होंने केदारनाथ में हो रहे निर्माण कार्यों का जायजा भी लिया। उनके साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक भी मौजूद। केदारनाथ पहुंचने पर सीएम योगी आदित्यानाथ ने कहा कि बाबा केदारनाथ जी का आदेश आया। उसके चरणों में यहां पर दर्शनार्थ पहुंचे हैं। कल से पावन धाम के कपाट बंद हो रहे हैं। मुझे काफी दिनों के बाद उत्तराखंड आने का 11 वर्ष के बाद केदारनाथ जी के दर्शन का सौभाग्य मिल रहा है। जो 13 में त्रास्दी आई थी। उसके बाद पीएम मोदी जी के विजन और सीएम त्रिवेंद्र सिंह के नेतृत्व में जो कार्य पुनर्निर्माण का जो काम चल रहा है। उसे बाबा का आर्शीवाद मानता है। नियमित पूजा में बैठते हुए इस धाम के दर्शन होते थे। दो दिन पहले ही सीएम ने मुझे आने के लिए। दीपावली के मौके पर ये शुभअवसर कोई दूसरा शुभ मुहूर्त नहीं है।

आपको बता दें कि आज सीएम योगी और सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत केदारनाथ में रात्रि विश्राम करेंगे और सुबह बद्रीनाथ के लिए रवाना होंगे। बद्री विशाल के दर्शन करने के बाद वापस देहरादून जौली ग्रांट एयरपोर्ट से लौटेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here