सीएम की पाक को चेतावनी, कहा- भारत घुसकर मारेगा भी और अपनों को सुरक्षित निकालेगा भी

देहरादून : देहरादून : मसूरी विधायक गणेश जोशी की ओर से हाथीबड़कला स्तिथ सर्वे ऑडिटोरियम में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीता रमण मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में शामिल हुईं. इस शौर्य सम्मान समारोह कार्यक्रम में रक्षामंत्री ने शहीद सैनिकों के परिजनों को सम्मानित किया गया.

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने मंच पर अमर शहीद चिन्ह को नमन किया. इस दौरान कार्यक्रम में रक्षा मंत्री निर्मला सीता सहित मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मसूरी विधायक गणेश जोशी हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक और कई पूर्व सैनिक मौजूद रहे.

हमारे देश के सैनिकों में जज्बा पहले भी कम नहीं था और न अब कम हुआ है और न होगा- सीएम

शौर्य सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि देश आज खुद को सुरक्षित महसूस कर रहा है. स्लामिक देशों के मंच पर भारत को बुलाना भारत की सबसे बड़ी जीत है. सीएम ने कहा कि हमारे देश के सैनिकों में जज्बा पहले भी कम नहीं था और न अब कम हुआ है और न कभी कम होगा.

पहले निर्णय लेने की क्षमता में कमी जरूर थी, जो की अब मोदी सरकार में नहीं है-सीएम

सीएम ने इस दौरान विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि पहले निर्णय लेने की क्षमता में कमी जरूर थी, जो की अब मोदी सरकार में नहीं है. सीएम ने कहा कि आज विश्व भी जान गया है कि भारत घुसेगा भी मारेगा भी और सुरक्षित निकलेगा भी. साथ ही कहा कि सैनिकों के सम्मान में कभी कमी नहीं होने देंगे.

एयर स्ट्राइक में वायुसेना ने पीओके में घुसकर कई बड़े कैंपों को तबाह किया

गौर हो की भारतीय वायुसेना ने आतंक का खात्मा करने के लिए पीओके में घुसकर कई बड़े कैंपों को तबाह किया था. जिसमें 300 से ज्यादा आतंकियों के मारे जाने की खबर है. जिसमें भारतीय पायलट पाक सेना द्वारा पाकिस्तान में गिरफ्तार किया गया….लेकिन भारत के दबाव के कारण बिना शर्त के पाक को पायलट को छोड़ना पड़ा. वहीं इसमें मसूद अजहर के भी मारे जाने की खबर सूत्रों के हवाले से आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here