CM त्रिवेंद्र रावत करेंगे मिशन खुशियां ऐप लॉन्च, DM-विधायक ने लिया मौके का जायजा

सितारगंज : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को सितारगंज दौरे पर रहेंगे. सिंतारगंज में मुख्यमंत्री मिशन खुशियों का ऐप लॉन्च करेंगे. जिसके लिए रामलीला ग्राउंड में कैंप लगाया जा रहा है. मुख्यमंत्री की आने की तैयारियों को लेकर जिला अधिकारी और क्षेत्रीय विधायक ने मौका मुआयना कर सुरक्षा का जायजा लिया।

शनिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सितारगंज में मिशन खुशियों की शुरुआत करेंगे. मुख्यमंत्री की तैयारियों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जिला अधिकारी नीरज खैरवाल और क्षेत्रीय विधायक सौरभ बहुगुणा और तमाम अधिकारियों ने रामलीला ग्राउंड में होने वाले कार्यक्रम का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. उसके उपरांत राजकीय इंटर कॉलेज में मुख्यमंत्री के चॉपर लैंड स्थान का भी निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री शनिवार को 1 बजे प्रस्थान करेंगे, जिसके बाद पर बाया कार से रामलीला ग्राउंड पहुंचकर मिशन खुशियों के कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे। कैम्प में समस्त विभागों के स्टाल लगाए जाएंगे, जिससे विभिन्न योजनाओं से वंचित आम लोगों के फार्म मौके पर भरे जा सके और विभिन्न योजनाओं का आम जनता को लाभ मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here