अल्मोड़ा बस हादसे पर सीएम त्रिवेंद्र रावत ने शोक किया व्यक्त, डीएम से की बात

देहरादून- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अल्मोड़ा में भतरोज खान रामनगर मोटर मार्ग पर कालीधार-मुहाना के समीप हुई बस दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। अब तक 13 लोगों की मरने की खबर है जबकि कई लोग गंभीर रुप से घायल है.
सीएम त्रिवेंद्र रावत ने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।
अल्मोड़ा और नैनीताल के जिलाधिकारियों से वार्ता की वार्ता
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने अल्मोड़ा और नैनीताल के जिलाधिकारियों से वार्ता कर राहत एवं बचाव कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने जिलाधिकारियों को सख्त निर्देश दिये है कि राहत एवं बचाव कार्यों में कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। घायलों का हर संभव उपचार सुनिश्चित किया जाय।
अनुमन्य राहत राशि तत्काल वितरित करने के निर्देश
मुख्यमंत्री ने दुर्घटना के लिए अनुमन्य राहत राशि तत्काल वितरित करने के निर्देश भी दिये है। अभी तक प्राप्त सूचना के अनुसार 108 एम्बुलेंस सेवा, राजस्व विभाग एवं पुलिस विभाग की टीम तथा एसडीआरएफ मौके पर भेज दी गई है।
आपदा प्रबन्धन के प्रशिक्षित स्वयं सेवकों द्वारा राहत एवं बचाव का कार्य प्रारम्भ कर दिया गया है। सल्ट, भिकियासैंण और भतरोज खान से डाॅक्टरों की टीम भेजी गई है। अभी तक 13 घायलों को रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here