सीएम त्रिवेंद्र रावत ने किया पांचों सीटों पर जीत का दावा, कहा-विपक्ष बिखरा हुआ है

देहरादून : चुनाव आयोग के लोकसभा चुनावों की तारीखों की ऐलान के बाद एक ओर जहां आचार संहिता भी लग गई है तो वहीं राज्य में चुनावी बिगुल भी बज गया है. वहीं जीते के लिए बाजपा ने कमर कस ली है. उम्मीद जताई जा रही है कि एक बार फिर पीएम मोदी, अमित शाह देवभूमि आ सकते हैं.

वहीं सोमवार को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि विपक्ष बंटा हुआ है. जब सीएम से कितनी सीटों पर कब्जा करने का सवाल पूछा गया तो सीएम ने पांचों की पांचो लोकसभा सीटें जीतने का खुशी भरे अंदाज में दावा किया. सीएम के चेहरे पर वो रोनक थी जिससे साफ समझा जा सकता है कि भाजपा को पूरा विश्वास है कि वो पांचों सीटों पर कब्जा करेंगे.

वहीं इस दौरान सीएम ने कहा कि विपक्ष बंटा हुआ है. आपको बता दें उत्तराखंड में 11 अप्रैल को लोक सभा चुनाव है. जिसके नतीजे 23 मई को आएंगे. न्यूज 18 तो दिए इंटरव्यू में सीएम ने कहा कि चुनाव के लिए माहौल अनुकूल है और पूरा वातावरण मोदीमय हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाज के सभी वर्गों के लिए अभूतपूर्व काम किया है. सीएम ने कहा कि इस बार के चुनाव में राष्ट्रीय स्वाभिमान भी एक बड़ा विषय होगा. उन्होंने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ है और नेतृत्व विहीन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here