सीएम त्रिवेंद्र रावत ने किया शहीद की शहादत को नमन, बोले-सरकार परिवार के साथ खड़ी है

देहरादून : जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए राहुल रैन्सवाल की शहादत को सीएम ने नमन किया. सीएम ने ट्वीट कर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। सीएम ने लिखा कि जम्मू कश्मीर के अवंतीपुरा में आतंकियों से मुठभेड़ में उत्तराखंड के सपूत राहुल रैन्सवाल ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया है। राहुल की शहादत को कोटि-कोटि नमन करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि उनके परिजनों को इस दुःख से उबरने की शक्ति प्रदान करें। सरकार शहीद के परिजनों के साथ हर समय खड़ी है।

बता दें कि बीते दिन पुलवामा के अवंतीपुरा में आतंकियों से लड़ते हुए चंपावत का लाल शहीद हो गया. वहीं मुठभेड़ के दौरान भारतीय सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया। शहादत की खबर से पूरे उत्तराखंड में शोक की लहर है। शहीद के घर और गांव में कोहराम मचा हुआ है।

25 साल की उम्र में शहीद, घर में मातम

मिली जानकारी के अनुसार तल्लादेश के रियासीबमन गांव के मूल निवासी और 50 आरआर के जवान राहुल 25 साल की उम्र में शहादत को प्राप्त हुए। शहीद जवान राहुल 18 कुमाऊं और वर्तमान में 50 आरआर में जम्मू में तैनात थे। राहुल 2002 में भर्ती हुए थे। राहुल का बड़ा भाई राजेश भी सेना में है जो की 2009 में भर्ती हुए और वर्तमान में लखनऊ में तैनात हैं। राहुल की शहादत से उत्तराखंड सहित पूरे देश में शोक की लहर है।बता दें कि शहीद राहुल रैंसवाल (25) के पिता वीरेंद्र सिंह रैंसवाल इस वक्त पत्नी हरू देवी के साथ चंपावत के कनलगांव में रहते हैं। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here