सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की बड़ी घोषणा, इस स्थल को बनाएंगे उत्तराखंड का 5वां धाम

देहरादून : 28 तारीख को पीएम मोदी रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित कर गए थे जिसमें पीएम मोदी ने अपने भाषण ने कांग्रेस सरकार के दौरान हुई सैनिका की दुर्दशा के बारे में जनता को बताया था और भाजपा सरकार द्वारा सैनिकों के लिए क्या-क्या किया गया ये भी जनता को बता गए. वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने उत्तराखंड को वीर सैनिकों की भूमि बताते हुए कहा कि उत्तराखंड में चार धाम के अलावा पांचवा धाम भी है वो है सैनिक धाम.

विपक्ष ने किया था पीएम मोदी पर हमला

जबकि कांग्रेस ने इसे वोट बैंक हासिल करने के लिए सेना के नाम का प्रयोग करने की बात कही. वहीं पीएम मोदी की बात को ध्यान में रखते हुए आज सदस्यता ग्रहण समारोह में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा ऐलान किया.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की बड़ी घोषणा

जी हां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बयान देते हुए कहा कि पौड़ी सीट पर भाजपा प्रत्याशी बम्पर सीट से जीत कर आएंगे. साथ ही सीएम ने शौर्य स्थल को पांचवा धाम बनाने की बात कही औऱ कहा कि उत्तराखंड सैन्य एजेंसियों का नेतृत्व कर रहा है जिसके तहत शौर्य स्थल से प्रेरणा लेकर देश को वीर सैनिक मिलते रहेंगे. इस दौरान सीएम ने कांग्रेस पर भी वार किया औऱ कहा कि साथ ही सीएम ने कहा कि काँग्रेस पार्टी को तो चुनांव में कैंडिडेट भी नहीं मिल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here