सीएम बोले : हरदा रायता फैलाने में माहिर, वो कब, कहां औऱ कैसे रायता फैलाएंगे वो..

देहरादून : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की देहरादून में प्रस्तावित रायता पार्टी पर चुटकी लेते हुए तंज कसा. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहां कि हरदा कब, कहां और कैसे फैलाएगें रायता, यह तो वही जानें। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शुक्रवार को उत्तराखंड इंडस्ट्रियल समिट के उद्घाटन समारोह के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की प्रस्तावित रायता पार्टी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में ये बात कही।

सीएम ने पूर्व सीएम पर तंज कसते हु कहा कि हरीश रावत रायता फैलाने में माहिर हैं वो कब, कहां औऱ कैसे रायता फैलाएंगे वो वहीं जानें.

राज्य के कामकाज को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के टीका-टिप्पणी, विरोध और नुक्ताचीनी करने पर उन्होंने कहा कि अपने समय में तो हरीश रावत ने कुछ भी नहीं किया, यहां तक कि केंद्र की भाजपा सरकार की राज्य के विकास और आम जनता के कल्याण के लिए जारी की गई योजनाओं का अपने अपने नफे-नुकसान के हिसाब से इस्तेमाल किया। अब उन्हें उत्तराखंड की चिंता सता रही है, ऐसा कर वह क्या दिखाना और कहना चाहते हैं यह समझ से परे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here