सीएम ने खोला लालकुआं विधानसभा के लिए शिलान्यास-घोषणाओं का पिटारा

लालकुआं : 27 फरवरी को हल्द्वानी कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने लाल कुआं विधानसभा के लिए शिलान्यास व घोषणाओं का पिटारा खोला ,जिसमें उन्होंने 19 करोड़ 92 लाख 49 हजार रुपए की शिलान्यास की घोषणा की जिस में तल्ली हल्द्वानी से लेकर गौजा जाली, मंडी बाईपास, राजकीय कन्या विद्यालय संभल, गौलापार तीन पानी बाईपास ,नहर निर्माण, जल निकासी, नहर सफाई व पैराफिट निर्माण ,विद्यालय कक्षा लैब निर्माण ,पेयजल ट्यूबल, ओवरहेड टैंक इत्यादि की घोषणाएं मुख्य रही।

वहीं विधायक नवीन दुमका ने कहा कि लालकुआं विधानसभा के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के द्वारा किए गए शिलान्याओ में मुख्यतः तल्ली हल्द्वानी में पेयजल में (18 करोड़ 70 लाख 96 हजार रुपए) ट्यूबल और ओवरहेड टैंक व पुनर्गठन के लिए शिलान्यास किया गया। साथ ही गौजा जाली स्कूल सड़क निर्माण, पुलिया ,नहर ,पैराफिट निर्माण इत्यादि सभी के लिए शिलान्यास व घोषणा की गई। जल्द ही इसमें राशि भी आवंटित कर दी जाएगी, जिससे कि निर्माण कार्य जल्द से जल्द कराने की कोशिश की जाएगी।

इस दौरान विधायक नवीन दुमका ने कहा कि मेरी कोशिश रहेगी कि मैं इन सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूर्ण कर सकूं और मुख्यतः जल की समस्या को जून से पहले पहले पूर्ण करने की प्रयास करूंगा। वहीं आईएसबीटी निर्माण पर विधायक ने कहा कि वह कार्य मुख्यमंत्री की घोषणाओं में से एक विशेष कार्य है, जो जल्द ही पूर्ण कर लिया जाएगा। कहा कि जो भी कार्य विधानसभा लाल कुआं में हैं। उन्हें जल्द से जल्द पूर्ण करना मेरी प्राथमिकता है। कई मामलों में जो फाइलें रुकी हैं ।वह वन भूमि व जंगलात की भूमि आती है उन मामलों को भी जल्द से जल्द निपटा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here