उत्तराखंड से बड़ी खबर : सीएम के ओएसडी गोपाल रावत का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

देहरादून : उत्तराखंड  में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। आज प्रदेश में  874 मामले सामने आए और 11 की मौत हुई। बुरी खबर उत्तराखंड शासन से है, जहां सीएम त्रिवेंद्र रावत के ओएसडी गोपाल सिंह रावत का निधन हो गया है। जानकारी मिली है कि सीएम के ओएसडी गोपाल रावत कोरोना से संक्रमित थे और एम्स में भर्ती थे और उनका इलाज चल रहा था।

बता दें कि उत्तराखंड शासन में भी कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। अब तक सचिवालय से लेकर सीएम आवास और राजभवन समेत कई विभागों और कई विधायकों में कोरोना की पुष्टि हुई है। यहां तक कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल भी कोरोना की चपेट में हैं। ऐसे में  23 सितंबर से  एक दिवसीय मानसून सत्र में कोरोना का खतरा मंडरा गया है। कल से एक दिवसीय मानसून सत्र है लेकिन आज तीन और विधायक कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं जिसमें धन सिंह रावत, करण माहरा और खटीमा से विधायक पुष्कर धामी शामिल है। वहीं नेता प्रतिपक्ष इंदारा ह्द्येश का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया के जरिये इसकी सूचना देने के साथ साथ अपनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की है। सीएम ने ओएसडी के निधन को अपनी व्यक्तिगत हानि बताते हुये कहा है कि गोपाल बेहद कुशल एवं योग्य अधिकारी रहे है। ईश्वर उन्हे अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करें। गोपाल रावत जी के परिजनों के साथ सीएम ने संवेदनाएं जताई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here