सीएम ने दिया न्यौता तो सोनू सूद ने जताई ये दो उत्तराखंडी व्यंजन खाने और यहां जाने की इच्छा

देहरादून : बीते दिन सोनू सूद ने कई उत्तराखंडियों को फ्लाइट के जरिए मुंबई से देहरादून के लिए भेजा। इतना ही नहीं सोनू सूद सबको खुद एयरपोर्ट छोड़ने भी आए. वहीं इसके बाद सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सोनू सूद को फोन कर धन्यवाद अदा किया और उत्तराखंड आने का न्यौता दिया। इतना ही नहीं सीएम ने सोनू सूद को अपनी किसी भी फिल्म की शूटिंग राज्य में करने के लिए हर संभव मदद के लिए आश्वस्त भी किया। सीएम ने सोशल मीडिया के जरिए भी सोनू सूद को धन्यवाद किया।

सोनू सूद ने जताई देवभूमि आने की इच्छा

वहीं सोनू सूद ने सीएम को जल्द उत्तराखंड आने और दो जगह जाने की इच्छा जताई. साथ ही सोनू सूद ने पहाड़ के दो व्यंजन खाने की इच्छा सोशल मीडिया पर जाहिर की। सोनू सूद ने सीएम से कहा कि वे बदरी-केदार के दर्शन करना चाहते हैं। इसके लिए वे जल्द ही यहां आएंगे।

कंडाली का साग और गहत की दाल के परांठे काने की इच्छा जताई

सोनू सूद ने उनकी पोस्ट पर जवाब दिया है कि मुख्यमंत्री से फोन पर बात कर अच्छा लगा। जिस सादगी और गर्मजोशी से मेरे प्रयासों की सराहना की उससे मुझे और बल मिलता है। मैं जल्द ही बदरी-केदार दर्शनार्थ उत्तराखंड आऊंगा। वहीं एक फैन ने सोनू सूद को उसी ट्वीट पर रिप्लाय कर धन्यवाद किया तो सोनू सूद ने इसका जवाब भी दिया। उन्होंने लिखा  कि चलो अब उत्तराखंड में भी कंडाली का साग, गहत की दाल के परांठे पक्के हुए। जल्दी ही मिलते हैं मेरे उत्तराखंड के नए परिवार से.

सीएम की पोस्ट

मुख्यमंत्री ने अपनी फेसबुक वॉल पर लिखा कि आज फिल्म अभिनेता श्री सोनू सूद जी से फोन पर बात की तथा मुंबई से हमारे प्रवासी भाई-बहनों को उत्तराखंड भेजने में मानवता भरे सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने तथा उनके जैसे कई धार्मिक, सामाजिक संगठनों ने विभिन्न प्रदेशों के प्रवासियों को मुम्बई तथा देश के अन्य राज्यों से उनके घर भेजने में जो योगदान दिया वह बेहद ही सराहनीय है और उन सभी का मैं हृदय की गहराइयों से आभार प्रकट करता हूं। सरकार और समाज का सहयोग ही हमें इस वैश्विक महामारी को हराने में बेहद मददगार साबित होगा। सूद जी को इस वैश्विक संकट के पश्चात उत्तराखण्ड आने का न्यौता भी दिया। सूद जी ने उत्तराखण्ड में फ़िल्म बनाने को लेकर भी काफी रुचि दिखाई। मेरे द्वारा इसमें उन्हें हर सम्भव मदद के लिए आश्वस्त किया गया।

सीएम का ट्वीट

सीएम ने ट्वीट कर लिखा कि मैं सोनू सूद जी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ की उन्होंने अपने स्वयं के प्रयासों से मुंबई और आसपास के इलाक़ों में उत्तराखंड के शेष बचे प्रवासियों-जो किसी कारणवश पहले वापिस नहीं आ पाए थे-को उनके घर भेजने का प्रबंध किया। आपके इस सहयोग के लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे।सीएम ने ट्विटर पर लिखा कि आज जी को फ़ोन पर इस वैश्विक संकट के पश्चात उत्तराखण्ड आने का न्यौता भी दिया।सोनू जी ने उत्तराखण्ड में फ़िल्म बनाने को लेकर भी काफी रुचि दिखाई और हमारी सरकार उन्हें हर सम्भव मदद देगी। मैं सोनू जी समेत सभी धार्मिक और सामाजिक संगठनों का उनके सहयोग के लिए सदैव आभारी हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here