सीएम ने की चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारी समिति के कार्यक्रम में शिरकत, सुनी समस्याएं

उत्तरकाशी- मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को राजकीय इण्टर कॉलेज मोरी में चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारी समिति मोरी जनपद उत्तरकाशी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। उन्होंने उपस्थित चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारियों की समस्याएँ सुनी तथा उनकी मांगों पर सरकार द्वारा शीघ्र ही सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोरी क्षेत्र के विकास के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है। उन्होंने कहा कि सरकार ने क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों को गति दी है। स्वास्थ्य के क्षेत्र में तेजी से सुधार आ रहा है। सरकार द्वारा डॉक्टरों की भर्ती की गयी है। प्रदेश में एक हजार सरकारी स्कूल ऐसे है जिनमें 10 से कम बच्चे हैं, उनकी क्लबिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि जखोल में अस्पताल खोलने की घोषणा की है।

इस अवसर पर सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, विधायक राजकुमार, केदार सिंह रावत, गोपाल सिह रावत, चिन्ह्ति राज्य आन्दोलनकारी समिति के पदाधिकारी, सचिव ऊर्जा राधिका झा, जिलाधिकारी डॉ.आशीष चैहान, पुलिस अधीक्षक ददन पाल सहित जिलास्तरीय अधिकारी, क्षेत्रीय जनता व स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here