सीएम और लोकसभा प्रत्याशी अजय भट्ट का रुद्रपुर दौरा, भाजपा जिला कार्यालय का उद्घाटन

रुद्रपुर : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बीते दिन शानिवार को रुद्रपुर पहुंचे. जहां सीएम ने भाजपा के जिला कार्यालय का उद्घाटन किया. दरअसल पार्टी ने किच्छा मार्ग पर बगवाड़ा मंडी के सामने नए कार्यालय भवन का निर्माण किया है जिसका उद्घाटन करने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और लोकसभा की नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से पार्टी के प्रत्याशी अजय भट्ट भी पहुंचे. कार्यालय के उद्घाटन से पहले वैदिक मंत्रोच्चारण और हवन पूजन किया गया जिसके बाद मुख्यमंत्री रावत ने फीता काटकर पार्टी के जिला कार्यालय का लोकार्पण किया.

नवनिर्मित भवन के सभागार में मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर से आए पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि सबका साथ-सबका विकास वाली सोच के कारण देश के करोड़ों परिवारों को खुशहाली मिली है. सीएम रावत ने कहा कि मिशन 2019 को फतह करने के लिए पार्टी कार्यकर्ता एकजुट हैं,अपने संबोधन में सीएम रावत ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन मुद्दा हीन हो चुका है और पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा से सत्ता सौंपने के लिए देशवासियों ने कमर कस ली है.

सीएम त्रिवेंद्र रावत ने उत्तराखंड सरकार द्वारा अपनाई गई जीरो टोलरेंस योजना के तहत भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करने की बात दोहराई ,उन्होंने प्रदेश में अटल आयुष्मान योजना और उज्जवला योजना जैसी योजनाओं के बूते लोकसभा की पांचों सीट जीतने का भी दावा किया. पार्टी द्वारा नैनीताल ऊधमसिंह नगर सीट पर चुनावी मैदान में उतारे गए अजय भट्ट ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस ने अपने 6 दशक से अधिक के शासनकाल में देश की जनता को गरीबी हटाने का लॉलीपॉप ही थमाया जबकि 5 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के करोड़ों परिवारों को जहां उज्जवला योजना के द्वारा बिजली मुहैया कराई. हजारों किलोमीटर हाईवे का निर्माण कराया और अटल आयुष्मान योजना के द्वारा गरीब व वंचित तबके के परिवारों को भी अच्छे इलाज के लिए पांच लाख की स्वास्थ्य बीमा जैसी ऐतिहासिक योजनाएं प्रदान की.

वहीं अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जहां एक सामान्य से कार्यकर्ता को भी मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री जैसे पद पर पहुंचने का अवसर मिलता है जबकि विपक्षी पार्टियों में पूरी तरह से वंशवाद हावी है. भट्ट के संबोधन से पहले ऊधम सिंह नगर के सभी सात भाजपा विधायकों ने उनका माल्यार्पण कर अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों से भारी मतों के अंतर से चुनाव जिताने का संकल्प लिया. मीडिया से रूबरू होने के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कार्यालय के सभागार में कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार के लिये गुरुमंत्र भी दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here