कांग्रेस का दावा : हरीश रावत लोकसभा सीट से लाखों वोटों से विजय होंगे

सितारगंज : कांग्रेस के नैनीताल लोकसभा के प्रत्याशी हरीश रावत के कल सोमवार को रुद्रपुर नामांकन के दौरान रैली की तैयारी के लिए कांग्रेसियो की एक बैठक हुई. बैठक में हरीश रावत के प्रत्याशी बनाये जाने पर हाईकमान का धन्यवाद किया और  साथ ही कल नामांकन को लेकर अधिक से अधिक कार्यकर्ताओ को नामांकन रैली में जाने का अनुरोध किया गया।

लोकसभा प्रत्याशी हरीश रावत के नामांकन की तैयारी

साथ ही इस दौरान कांग्रेसियों ने जोश भरते हुए दावा किया कि हरीश रावत भारी मतों से जीत हासिल करेंगे.सितारगंज नगर और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को रुद्रपुर लोकसभा प्रत्याशी हरीश रावत के नामांकन की तैयारियों को लेकर एक बैठक का आयोजन किया जिसमें सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई और कार्यकर्ताओं से रैली में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील भी की गई है.

कांग्रेसियों का दावा

आपको बता दें सोमवार को रुद्रपुर रैली में जाने के लिए कांग्रेसियों द्वारा दर्जनों बसों का टारगेट रखा गया है जिसमें कार्यकर्ता सवार होकर गांधी पार्क पहुंचेंगे जिसके बाद नामांकन रैली में शामिल होंगे। कांग्रेसियों कहना है कि हाईकमान ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को नैनीताल लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बना कर ऐतिहासिक फैसला किया है. हरीश रावत लोकसभा सीट से लाखों वोटों से विजय होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here