यहां मिल रही हैं सस्ती बाइकें, 14 हजार में पल्सर-180 और भी बहुत सारी

नई दिल्ली: अगर हम आप सस्ते मोबाइल जितनी कीमत में बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको आसानी से मिल सकती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि बीएस-6 आने के बाद तो बाइकें महंगी हो गई हैं, फिर मोबाइल जितनी कीमत में बाइक कहां मिल सकती है। लेकिन, सच है कि मोबाइल जितनी कीमत में बाइक मिल रही है। आप शॉपिंग कमर्शियल वेबसाइट ड्रूम (DROOM) से सेकंड हैंड बाइक सस्ते में खरीदकर बाइक का शौक पूरा कर सकते हैं।

बजाज मशहूर बाइक पल्सर 180 इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक 61,969 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस इसकी कीमत महज 14,617 रुपय है। अगर आप स्प्लेंडर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो वो भी यहां आसानी से मिल जाएगी। 2006 का मॉडल बाइक 25,000 किलोमीटर चली है। इसकी कीमत केवल 14 हजार रुपये है।

टीवीएस की स्टार सिटी भी वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। 2007 मॉडल है और अब तक यह बाइक 47,700 किलोमीटर तक चली बाइक की कीमत 13,000 रुपये तय की गई है। हां जो सबसे जरूरी बात वो यह है कि अगर आप भी इन बाइकों को खरीदने की सोच रहे हैं, तो उनकी बारे में पहले पूरी जानकारी हासिल कर लें। कहीं ऐसा ना हो कि आपको बाइक खरीदने के बाद पछताना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here