क्रैश हुआ चार्टर्ड एयरक्राफ्ट, 21 साल के ट्रेनी पायलट की मौत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में सोमवार सुबह करीब 11 बजे खराब मौसम के कारण एक चार्टर्ड एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया जिसमे 21 साल के ट्रेनी पायलट की मौत हो गई। पायलट की शव की हालत विचलित कर देने वाली थी। वहीं एयरक्राफ्ट हादसे के बाद गांव वाले मौके पर पहुंचे और पुलिस की सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और पायलट के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस हादसे से गांव में अफरा तफरी मच गई।

21 साल के पायलट की मौत

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि आज सोमवार सुबह से ही मौसम खराब था। उन्होंने देखा कि आसमान में एयरक्राफ्ट अनियंत्रित होकर नीचे की ओर गिरता आ रहा है। देखते ही देखते यह खेत में आकर गिर गया। ये देख गांव के लोग भी मौके पर पहुंचे गए और राहत बचाव कार्य में जुटे। जानकारी मिली है कि एय़रक्राफ्ट फुर्सतगंज रायबरेली से उड़ा था जिसे मऊ तक चक्‍कर लगाना था। विमान को 21 साल के पायलट सोनार्क शरण उड़ा रहे थे जिनकी हादसे में मौत हो गई है।

प्रशासन की ओर से जानकारी दी गई है कि एयरक्राफ्ट एयरपोर्ट फुर्सतगंज से अपने नियमित प्रशिक्षण उड़ान के लिए निकला था। एयरक्राफ्ट पर एक ट्रेनी पायलट सवार थे। मौसम खराब होने के बाद अनियंत्रित होकर गिर गया और चकनाचूर हो गया। इस बाबत जिला प्रशासन की ओर से संबंधित प्रशिक्षण केंद्र को सूचना दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here