नैनीताल अमित हत्याकांड मामले में पत्नी, सास-ससुर समेत सालियों पर मुकदमा, की थी लव मैरिज

हल्द्वानी- काठगोदाम के अमित हत्याकांड मामले में बड़ा अपडे़ट है। जी हां मृतक अमित की बहन की तहरीर पर मृतक अमित के सास ससुर, पत्नी और दो सालियों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। काठगोदाम थाने में सभी के खिलाफ धारा 302 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

काठगोदाम में गुरुवार देर शाम 32 वर्षीय एक युवक अमित कुमार को कुछ अज्ञात लोगों ने सीने पर गोली मार दी थी. वहीं इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, स्थानीय लोग और अमित के परिजनों ने तत्काल अमित को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। वहीं मौके पर पहुंची काठगोदाम थाना पुलिस ने अमित के घर के आस-पास लोगों से पूछताछ शुरू की। एसएसपी नैनीताल सुनील मीणा खुद सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचे थे जहां उन्होंने मृतक अमित की बॉडी को नजदीक से देखा और उसके परिजनों से बातचीत की थी।

10 साल पहले की थी लव मैरिज

एसएसपी सुनील मीणा का कहना है कि मृतक अमित सलड़ी में एक छोटा रेस्टोरेंट चलाता था, 10 साल पहले निकिता नाम की लड़की के साथ लव मैरिज हुई थी, जिसकी एक 7 साल की छोटी बच्ची भी है। वहीं सितंबर में अमित और निकिता के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि निकिता ने अमित के परिवार वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी दर्ज कराया था। उसके बाद से दोनों अलग-अलग रहते थे। मृतक अमित की बहन और उसके पिता ने हत्या के पीछे निकिता का हाथ होना बताया हैं।

फिलहाल एसएसपी नैनीताल सुनील मीणा का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है घटनास्थल से साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। अमित की पत्नी निकिता समेत सास ससुर और दो सालियों से पुलिस पूछताछ की जा रही है और हत्या के पीछे दूसरे अन्य एंगल को भी तलाशने में जुटी हुई है। एसएससी मीणा का ने दावा करते हुए कहा का पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here