सावधान! उत्तराखंड के इन पांच जिलों में बारिश और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी

देहरादून : देहरादून में जहां धूप खिलने से लोगों को थोड़ी बहुत ठंड से राहत मिली तो वहीं अभी पर्वतीय इलाके उत्तरकाशी, टिहरी, मसूरी, धनौल्टी में हाल बेहाल है। बर्फबारी के बाद बर्फ पिघलने के समय भी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वाहन रपट रहे हैं. वहीं पुलिस वाहनों को मशक्कत के बाद निकाल रही है. इससे लंबा जाम लग रहा है। लेकिन अभी लोगों को ठंड से राहत नहीं मिलने वाली है।

मौसम विभाग ने 13 जनवरी को प्रदेशभर में फिर बारिश, बर्फबारी और ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया है। अगले सप्ताह भी प्रदेशभर में कोहरे, पाले और बर्फबारी का प्रकोप जारी रहेगा। शनिवार को प्रदेशभर में मौसम शुष्क रहा। मैदानी इलाकों में कुछ जगहों पर सुबह घन कोहरा छाया रहा। राजधानी में सुबह आंशिक बादलों के बीच सूरज निकला।

इन जिलों में बारिश-ओलावृष्टि का अलर्च

दिनभर आंशिक बादल छाए रहे। मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह के अनुसार 12 जनवरी को प्रदेशभर में बादल छाए रहेंगे। पर्वतीय इलाके उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली और पिथौरागढ़ में हल्की बारिश और बर्फबारी की संभावना है साथ ही 13 जनवरी को देहरादून, हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर, पौड़ी और नैनीताल में बारिश के साथ ही ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here