यूपी बना उत्तराखंड के लिए काल, लाखों की कीमत की स्मैक के साथ 1 गिरफ्तार

उधम सिंह नगर( मोहम्मद यासीन) : उत्तराखंड के किच्छा में नशे की तस्करी रोकने तथा नशा कारोबारियों पर नकेल कसने के उद्देश्य से पुलिस प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत एसओजी की टीम ने सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए 10 लाख से अधिक कीमत की अवैध स्मैक सहित एक आरोपी को दबोचने में सफलता हासिल की है।

मुखबिर ने एसटीएफ की टीम को सूचना दी कि पुलभट्टा थाना क्षेत्र की ओर एक स्मैक तस्कर बड़ी मात्रा में स्मैक लेकर आ रहा है। इसके बाद एसटीएफ एसआई पंकज बेलवाल ने अपनी टीम व पुलभट्टा पुलिस के साथ घेराबंदी की। इस दौरान एक बिना नंबर की बाइक को संदिग्ध देखते हुए उन्होंने उसे रोक लिया। तलाशी लिए जाने पर एसटीएफ ने 102 ग्राम स्मैक बरामद की। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पकड़ी गई इसमें की कीमत दस लाख रुपए बताई जा रही है।

पूछताछ में स्मैक तस्कर ने अपना नाम वसीम खां पुत्र राहत खां निवासी तिलमासा थाना मीरगंज बरेली बताया है। वहीं आरोपी वसीम ने यह भी बताया कि वह स्मैक को बरेली के मेहरबान से लेकर किच्छा, सितारगंज, रुद्रपुर आदि क्षेत्र में सप्लाई करता है। मालूम हो कि यूपी क्षेत्र से उधम सिंह नगर जिले में बड़ी मात्रा में स्मैक की सप्लाई होती आ रही है। कार्रवाई के दौरान टीम में ब्रजभूषण गुरुरानी, महेंद्र गिरी, गोविंद सिंह, दुर्गा सिंह व राजेंद्र मेहरा शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here