Video वाह क्या बात है : इस बच्चे का देशभक्ति भरा भाषण आपके रोंगटे खड़े कर देगा

देहरादून : बच्चों का मन साफ होता है…वो मासूम होते हैं उनके मन में किसी के लिए भी बुराई, क्रोध औऱ रोष नहीं होता…और अगर हो भी तो वो कुछ पल का ही गुस्सा होता है जो बच्चे खेल-खेल में करते हैं. लेकिन पुलवामा हमले ने देश के बच्चे-बच्चे को सहमा दिया…जिसक गुस्सा अभी तक लोगों के दिल और दिमाग में है. और ऐसे ही एक छोटे से बच्चे ने आतंकवाद के लिए अपने दिल का गुस्सा औऱ देश के लिए प्रेम को एक कविता के जरिए दर्शाया.

ये वीडियो हमें सोशल मीडिया से मिला जो की काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है. ये पता नहीं लग पाया है कि ये वीडियो कहा की है औऱ बच्चे का नाम क्या है लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बच्चे के दिल में देश प्रेम, सेना के लिए प्रेम साफ देखा जा सकता है

इस दौरान शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए एक नन्हे से बच्चे का वीडियो वायरल हुआ है…वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक नन्हे से बच्चे जिसकी उम्र लगभग 4-5 साल ही होगी…के दिल में देशभक्ति किस कदर भरी हुई है और बच्चे को भी शहीदों की जान की कीमत और देश औऱ उनके परिवार की पीड़ा के बारे में पता है…वीडियो में बच्चे के दिल में देश प्रेम, सेना के लिए प्रेम औऱ पाकिस्तान औऱ आतंकवाद के खिलाफ नफरत साफ देखी जा सकती है.

पुलवामा हमले में हमारे देश ने 40 जवानों को खोया…देशभर के साथ कई देशों के लोगों ने पाकिस्तान में पल रहे आतंकवाद की निंदा की तो वहीं भारत में कई जगहों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए साथ ही कैंडल मार्च निकाला गया. बच्चे से लेकर बूढ़े औऱ महिलाओं से लेकर युवा सभी सड़कों पर उतरे औऱ पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए. आपको बता दें इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन ने ली थी जिनको पाकिस्तान पनाह दिए हुए हैं.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here