ऋषिकेश कोतवाल रितेश शाह ने संभाला मोर्चा, बुलेट से पटाखा फोड़ने वाले हुए फुस्स

ऋषिकेश : रितेश शाह ने जब मोर्चा संभाला तो ऋषिकेश में पटाखा फोड़कर ध्वनि प्रदूषण फैलाने वालों और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों की हवा टाइट हो गई। जी हां रितेश शाह की लीडरशिप में ऋषिकेश पुलिस ने पटाखा फोड़ने वाले ऐसे बुलेट चालकों पर बड़ी कार्रवाई की जिससे उनकी बुलेट पटाखा फुस्स हो गया।

5 बुलेटें सीज की

जी हां ऋषिकेश पुलिस ने रविवार को वाहन चेकिंग अभियान के दौरान नाबालिगों द्वारा वाहन चलाने वालों, बुलेट में पटाखे फोड़ने और यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 5 बुलेटें सीज की।

ऋषिकेश कोतवाल रितेश शाह के नेतृत्व में पुलिस टीमों द्वारा त्रिवेणी घाट चौकी, आईडीपीएल चौकी, श्यामपुर चौकी औऱ बस अड्डा चौकी पर वाहन चेकिंग की गई। चेकिंग के दौरान बुलेट में साइलेंसर बदलकर पटाखा फोड़ने वाले वाहन चालकों, नाबालिगों, तीन सवारी बैठाकर वाहन चलाने और यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की। प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह की लीडरशिप में 22 नवंबर की शाम खुद अलग-अलग जगह पर वाहन चेकिंग की गई थी और ऐसी ही कार्यवाही की गई थी।

बता दें कि ऋषिकेश पुलिस ने कई जगहों पर चेकिंग की और 5 बुलेटें सीज की औऱ जनता को यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की। वहीं इससे पहले भी ऋषिकेश पुलिस द्वारा बुलेट में पटाखा फोड़ने पर 50 से अधिक बुलेट को अलग-अलग अभियान के अंतर्गत सीज किया गया है और आगे भी ये कार्रवाही जारी रहेगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here