इनोवा कार पर रात 12 बजे फार्च्यूनर कार से बरसी गोलियां, खेतों में भागकर बचाई जान

रुड़की: रुड़की में दे रात को एक चैंकाने वाला मामला सामने आया। हरियाण से हरिद्वार आ रही तीर्थ यात्रियों की कार में लग्जरी कार सवारों ने देर रात साढ़े 12 बजे ताबड़तोड़ा गोलियां बरसा दी। कार सवार तीर्थ यात्रियों ने किसी तरह खेतों में भागकर जान बचाई। गोलियां बरसाने वाले दूसरे कार सवार बदमाशों ने एक तीर्थ यात्री का जमकर पीट और फिर खेतों में फेंककर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि इनमें से एक यूपी के ब्लॉक प्रमुख का प्राइवेट गनर बताया जा रहा है। शुक्रवार देर रात गांव पसीना कलां, पानीपत, हरियाणा निवासी संदीप कुमार, साहिल कुमार, रजवीर सिंह, लट्टू, सुनील कुुमार और कर्मवीर समेत आठ लोग इनोवा कार से हरिद्वार जा रहे थे। रात करीब साढ़े 12 बजे दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर रुड़की से करीब नौ किमी आगे कोर कॉलेज के पास पानी पीने के लिए रुके।

संदीप ने बताया कि उनका एक साथी कर्मवीर रोस्टोरेंट समझकर प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में पानी की बोतल लेने चला गया। किसी बात पर उसकी एक युवक के साथ कहासुनी हो गई। आरोप है कि युवक ने उसके साथ मारपीट कर दी और अपने साथियों को भी बुला लिया।

कुछ देर बाद एक फॉर्च्यूनर पहुंची और उसमें सवार युवक ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जान बचाने के लिए इनोवा सवार सभी तीर्थयात्री खेतों की ओर भाग गए और पुलिस को 100 नंबर पर सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फायर करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here