बुलेट सवारों की छेड़खानी से गई टॉपर की जान, अमेरिका में हासिल की थी 3.83 करोड की स्कॉलरशिप

देश के लिए बुरी खबर है। देश ने एक होनहार बेटी को खो दिए जो की देश का भविष्य थी और टॉपर रहीं। इस वाक्या से सिर्फ यही कहा जा सकता है कि देश में बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं है। इन हालातों में कैसे बेटियां बढ़ेंगी और कैसे आगे बढेंगीय़ जी हां आपको बता दे कि अमेरिका के बॉबसन कॉलेज से 3.83 करोड रुपये की स्कॉलरशिप हासिल करने वाली वाली और CBSE इंटरमीडिएट में 2018 में टॉपर रही छात्रा सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। लेकिन परिवार वालों ने इसे एक्सीडेंट नहीं बल्कि हत्या बताया है और न्याय मांगा है। वहीं इस मामले में एक नया चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

परिवार वालों का आरोप है कि सुदीक्षा भाटी की औरंगाबाद क्षेत्र में सोमवार को हुए सड़क हादसे में उस वक्त मौत हो गई, जब बुलेट सवार युवकों ने बाइक पर अपने भाई के साथ जा रही सुदीक्षा से छेड़छाड़ शुरू कर दी थी। आरोप है कि बुलेट सवार युवक बार-बार बाइक को सुदीक्षा की स्कूटी के आगे पीछे आ जा रहे थे और ओवरटेक कर रहे थे।इसके बाद बुलेट सवार युवक ने आगे आकर अचानक ब्रेक मारा। इसके चलते बाइक को अचानक ब्रेक मारने से सुदीक्षा और उसका भाई सड़क पर गिर गए हादसे में सुदीक्षा भाटी की मौत हो गई।

सुदीक्षा भाटी के चाचा सतेंद्र भाटी जो इस हादसे के वक्त मौके पर थे, का कहना है कि कुछ मनचले बाइक पर उनकी बाइक का पीछा कर रहे थे और बार-बार उनकी गाड़ी के आगे और पीछे आ रहे थे, इसके अलावा भद्दे शब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे थे और सुदीक्षा पर फब्तियां कस रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक का बार-बार पीछा करने के दौरान उनकी बाइक के आगे गाड़ी थी और इससे वो टकरा गए जिसके बाद वो तो साइड में गिर गए और सुदीक्षा सड़क पर गिर गई और उसके सिर में चोट आई. इसके बाद उसकी मृत्यु हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here