भैंसे ने गुस्से में दौड़ा दी बुग्गी, बुग्गी मालिक की कुचलने से मौत

लक्सर: लक्सर टांडा मझादा गांव निवासी एक युवक की मिट्टी से भरी भैंसा-बुग्गी के नीचे कुचलने से मौत हो गई। मामले की सूचना पर भिक्कमपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर उसे पीएम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि युवक भैंसा-बुग्गी में मिट्टी लेकर आ रहा था। भैंसा बिदक कर दौड़ पड़ा। जिसके चलते भैंस-बुग्गी स्वामी युवक की भैंसा-बुग्गी के नीचे आने से मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार टांडा मझादा गांव निवासी प्रमोद कुमार घर में मिट्टी लेने के लिए अपनी भैंसा-बुग्गी लेकर गांव के पास ही खेत में मिट्टी लेने के लिए गया था। प्रमोद मिट्टी भरने के बाद भैंसा-बुग्गी को लेकर चल दिया। जैसे ही वह खेत से कुछ दूरी पर पहुंचा तो रास्ते में भैंसे को गुस्सा आया और दौड़ लगा दी, जिसके चलते बुग्गी स्वामी प्रमोद ने भैंसा को रोकने की कोशिश में नीचे गिर पड़ा।

इस दौरान वो भैंसा-बुग्गी के नीचे आ गया और बुरी तरह कुचल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों ने मामले की जानकारी प्रमोद के परिजनों को दी। जानकारी मिलने के बाद बाद भिक्कमपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here