बसपा नेता बसंत कुमार ने थामा आप का दामन, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिलाई सदस्यता

दिल्ली : कुमाऊं के पूर्व बसपा नेता एडवोकेट बसंत कुमार ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद एक प्रेस वार्ता की। बीते दिन दिल्ली में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बसंत कुमार को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान कई अन्य लोगों ने एडवोकेट बसंत कुमार के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

हल्द्वानी में प्रेस वार्ता के दौरान बसंत कुमार ने आप पार्टी की नीतियों का हवाला देते हुए कहा की आप पार्टी के सिद्धांतों और कार्यों से प्रभावित होकर ही उन्होंने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बसंत कुमार ने बसपा के टिकट पर 2017 में बागेश्वर विधानसभा से चुनाव भी लड़ा। इसके अलावा वो काफी समय से समाज सेवा के साथ-साथ कुमाऊं की राजनीति में सक्रिय रहे हैं।

आज उत्तराखंड की जनता बीजेपी और कांग्रेस से पूरी तरीके से त्रस्त हो चुके हैं-बसंत

बसंत ने कहा कि दिल्ली के रोल मॉडल से आज उत्तराखंड के लोग लगातार प्रभावित हो रहे हैं। आज उत्तराखंड की जनता बीजेपी और कांग्रेस से पूरी तरीके से त्रस्त हो चुके हैं। दोनों ही पार्टियों ने सिर्फ जनता को झूठे आश्वासन दिए जिसकी वजह से आज तक प्रदेश में लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल पा रही है। सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसे गंभीर समस्याओं के लिए सरकार गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को अरविंद केजरीवाल सरकार ने मुफ्त बिजली और पानी की सुविधा के साथ-साथ अच्छी स्वास्थ्य और शिक्षा सुविधाएं दी जिस वजह से दिल्ली की जनता ने लगातार तीन बार अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से आज जनता लगातार आप पार्टी में शामिल हो रही है और आगामी 2022 के चुनाव में जनता आप पार्टी की सरकार बना कर यहां की सत्ता में बड़ा उलटफेर करेगी।

पार्टी की सदस्यता लेने वालों में एडवोकेट सुंदर धोनी, हेमचंद पंत, बसंत बल्लभ पाठक, प्रकाश नगरकोटी, मुकेश चंद्र बौद्ध, एडवोकेट दीपचंद, दिनेश कुमार, पूर्ण आर्य, संतोष टम्टा, प्रवीण कुमार समेत कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here