व्यापारियों का टूटा सब्र का बांध, लघु व्यापार एसोसिएशन ने CM के नाम विधायक को सौंपा ज्ञापन

रुडकी : कोरोना संक्रमण के बीच जहां प्रदेशभर में कोविड कर्फ्यू लागू किया गया है जिसको लेकर अधिकांश कारोबार बंद है। अब जहां कोरोना का ग्राफ धीरे धीरे घट रहा है तो वहीं व्यापारी वर्ग भी कोविड कर्फ्यू में छूट की मांग कर रहे हैं।

आज लघु व्यापारियों ने रुड़की नगर विधायक प्रदीप बत्रा को एक ज्ञापन सौंपा जिसमे उन्होंने लघु व्यापारियों को कोविड कर्फ्यू में छूट दिए जाने की मांग की। उन्होंने कहा फड़, दुकानें आदि बन्द हुए करीब एक माह से भी ज्यादा का समय बीत चुका है जिसके चलते रोजी रोटी का संकट आन खड़ा हुआ है। साथ ही प्रधानमंत्री योजना दिए गए लोन की किस्त में भी छूट दी जाए।

आपको बता दें कि रुड़की लघु व्यापार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने नगरविधायक प्रदीप बत्रा को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमे कोविड कर्फ्यू के दौरान दुकानें खोलने में छुड़ देने की मांग की गई। व्यापारियों का कहना है कि कोविड काल के दौरान बन्द हुई दुकानों को करीब एक माह से ज्यादा समय का समय बीत चुका है। कारोबार बंद होने के कारण परिवार का भरणपोषण करना भी दुश्वार हो चला है। जिसके चलते दुकाने खोले जाने में छूट दी जाए ताकि परिवारों का पालनपोषण हो सके।

वहीं विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया कि व्यापारियों द्वारा सौंपे गए ज्ञापन को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री से बात की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here