ब्रेकिंग : उधार दिया पैसा मांगने गया था डाॅक्टर, छेड़छाड़ के आरोप में लोगों ने जमकर पीटा!

रुड़की : रुड़की के पनियाला गांव में पैसे के लेनदेन को लेकर एक डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी गई, जिसमें डॉ. लहूलुहान हो गया। घायल डॉक्टर को रुड़की सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत को गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दरअसल, डॉक्टर पवन कुमार ने पनियाला गांव निवासी जान आलम को साढ़े चार लाख रुपये उधार दिए थे। आरोप है कि जब तय समय पर डॉक्टर पवन कुमार अपने पैसे लेने जान आलम के घर पहुँचा तो उन्होंने डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी और धार-धार हथियार से डॉक्टर पर वार किया गया।
हमले में डॉक्टर पवन कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गये। डॉ. पवन की पत्नी सुनीता की तहरीर पर गंगनहर थाना पुलिस ने तत्काल सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। वहीँ, पुलिस के मुताबिक दूसरे पक्ष ने भी डॉ. पवन के  खिलाफ तहरीर दी है और बताया गया है कि घर मे अकेली लड़की को देखकर डॉ. घर मे घुस आया और आपत्तिजनक हरकते करने लगा, जिस कारण ये विवाद हुआ।
आपको बता दें रुड़की के शिवपुरम निवासी डॉ. पवन कुमार की पत्नी सुनीता ने रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पति पवन कुमार से पनियाला निवासी जान आलम ने साढ़े चार लाख रुपये उधार लिए थे। तय समय जब पवन कुमार अपने पैसे लेने पनियाला जान आलम के घर पहुँचा तो पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई फिर झगड़ा हो गया। जिसमे डॉ. पवन कुमार को बेरहमी से पिटा गया, जिसके बाद पवन बुरी तरह लहूलुहान हो गया, जिसे रुड़की सिविल अस्पताल ले जाया गया।
डॉक्टरों ने उसकी हालत को गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल डॉक्टर की पत्नी ने आरोप लगाया कि घर बुलाकर धार-धार हथियार से मारा गया है। पत्नी सुनीता की तहरीर पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने तत्काल सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक़ दूसरे पक्ष की ओर से भी तहरीर आई है जिसमे उक्त डॉक्टर के ऊपर आरोप लगाया गया है कि वह घर मे उनकी लड़की को अकेला देख घर मे घुस आया और आपत्तिजनक हरकतें करने लगा, जिस कारण ये विवाद हुआ। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here