ब्रेकिंग : नहर किनारे मिला पैर बंधा शव, 3 दिन से था लापता, आत्महत्या या मर्डर ?

ऊधमसिंहनगर :
पिछले तीन दिनों से लापता युवक का शव आज नहर किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। शव बुरी तरह सड़ चूका था और उसके दोनों पैर किसी कपड़े से बंधे हुए थे। मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामला गदरपुर थाना क्षेत्र के कलकत्ता गांव का है, जहां 24 वर्षीय युवक का शव नहर किनारे मिलने से हड़कम्प मच गया।
आनन-फानन में मौके पर  पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। शव की शिनाख्त ग्राम कलकत्ता थाना गदरपुर गुरुनाम सिंह के रूप में हुई है। मृतक के पैर एक कपड़े से बांधे हुए थे। परिजनों ने मामले मे हत्या की आशंका जताई है। परिजनों के मुताबिक गुरुनाम सिंह 8 जून की सुबह घर से निकला था। जब शाम तक वह नही लौटा तो परिजनों ने उसकी खोज बिन शुरू कर दी। थक हार कर परिजनों ने मामले में मंगलवार को गुरुनाम की गुमशुदगी गदरपुर थाने में दर्ज कराई।
आज सुबह जब परिजन खेतों की राजफ़ तलाशी में जुटे तो एक शव नहर किनारे पड़ा हुआ था। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। गदरपुर थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह ने कहा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए रुद्रपुर भेज दिया है। मृतक युवक के दोनों पैर बंधे हुए थे। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here