ब्रेकिंग : भाजपा संगठन और सरकार अलग-अलग मनाएंगे राज्य स्थापना दिवस, गांधी यात्रा भी निकालेंगे

देहरादून: भाजपा प्रदेश कार्यालय में चल रही भाजपा प्रदेश संगठन की बैठक खत्म हो गई है। बैठक में पार्टी ने आगामी कार्यक्रम तय कर लिए हैं। इसके तहत जो सबसे महत्वपूर्ण फैसला है, वो यह है कि भाजपा संगठन सरकार से अलग रहकर राज्य स्थापना दिवस मनाएगी। राज्य स्थापना दिवस 9 नवंबर को संगठन स्तर पर प्रभात फेरियां निकाली जाएंगी। गोष्ठियों के साथ ही बूथ स्तर तक लोगों को राज्य निर्माण के संबंध में जानकारी दी जाएगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बैठक के बाद कहा कि 5 से 10 नवंबर तक प्रदेश में एक साथ मंडल स्तर का चुनाव एक ही दिन में करवा जाएगा। उन्होंने बताया कि 16 अक्टूबर के बाद गांधी संकल्प यात्रा शुरू होगी। इस यात्रा में सभी सांसद और विधायक हर दिन 10 किलोमीटर की यात्रा अपने-अपने क्षेत्रों में करेंगे। विधायक और सांसदों के साथ 150 कार्यकर्ता भी शामिल होंगे।

साथ ही बताया कि पंचायत चुनाव में ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में जीत की जिम्मेदारी सभी मंत्री, विधायक, पदाधिकारी और प्रभारियों को सौंपी जा रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करना है। इसके लिए पूरी रणनीति से काम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here