प्रेमिका की अश्लील फोटो खींचकर करता था ब्लैकमेल, भाई ने दोस्त को उतारा मौत के घाट

रुद्रपुर : बीते 19 मार्च को रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में हुए अर्जुन हत्याकांड का कोतवाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चार नाबालिक लड़कों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया है.

बर्थडे पार्टी से लौटते वक्त हत्या

आपको बता दें कि, 15 मार्च की शाम अर्जुन निवासी रम्पुरा घर से दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था. देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने रम्पुरा चौकी में अर्जुन की गुमशुदगी की सूचना दी थी. जिसके बाद से ही पुलिस व परिजन अर्जुन की तलाश कर रहे थे. 19 मार्च को बारादरी रोड पर एक अज्ञात शव नाले में मिला. 20 मार्च को अज्ञात शव की शिनाख्त अर्जुन के रूप में हुई थी. जिसके बाद अर्जुन के परिजनों ने रुद्रपुर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया. मामले में पुलिस द्वारा 4 नाबालिकों से पूछताछ की गई. जिसमें नाबालिकों ने गुनाह कबूल लिया है.

प्रेमिका का अश्लील फोटो खींचकर उसे करता था ब्लैकमेल

बताया जा रहा है कि अर्जुन और एक आरोपी की बहन का प्रेम प्रसंग था. मृतक अर्जुन अपनी प्रेमिका का अश्लील फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था. जिसकी जानकारी लड़की ने अपने परिजनों को दी. जिसके बाद अर्जुन को सबक सिखाने के लिए लड़की के नाबालिक भाई ने अपने दोस्तों संग हत्या की योजना बनायी. जिसमें 15 मार्च की रात बर्थडे पार्टी में शराब पीने के बाद दो नाबालिकों ने अर्जुन पर चाकुओं से वार किया. उसके बाद उन्होंने अर्जुन के शव को प्लास्टिक के कट्टे में डाल कर बारादरी रोड के पास नाले में फेंक दिया.

वहीं एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि अर्जुन हत्या मामले में 4 नाबालिकों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने चारों नाबालिकों की निशानदेही पर मृतक अर्जुन के जूते, टूटे हुए दांत, बाल, हत्या में प्रयुक्त दो चाकू के साथ घटना में प्रयोग किए गए दोपहियां वाहनों को भी कब्जे में लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here