प्रेमी ने किया व्हाट्सएप पर ब्लॉक, प्रेमिका पहुंची कोतवाली, लिखित में लिया

कोशीपुर कोतवाली में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया. बस फिर क्या था प्रेमिका का पारा इतने में ही चढ़ गया और वो कोतवाली पहुंच गई औऱ जमकर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी को भी वहां तलब कर लिया। आपको बता दें प्रेमिका का गुस्सा तब शांत हुआ जब जल्द शादी करने के लिखित आश्वासन प्रेमी द्वारा दिया गया।

दरअसल जसपुर खुर्द निवासी एक युवक का पिछले छह वर्षों से अल्ली खां निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक के परिजन तो शादी के लिए राजी है, लेकिन युवती के परिजन अभी इस पर सहमत नहीं है। तीन दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई।

शादी के लिए वह पिछले छह साल से इंतजार कर रही-प्रेमिका

युवक ने व्हाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को ब्लॉक कर दिया। बार-बार फोन करने पर भी उसने युवती से बात नहीं की। जिस पर युवती का पारा चढ़ गया। वह अपनी सहेली को लेकर कोतवाली जा पहुंची। पुलिस ने उसके प्रेमी को भी वहां बुला लिया। युवती का कहना था कि शादी के लिए वह पिछले छह साल से इंतजार कर रही है, लेकिन अब और नहीं.

युवती की सहेली उनके बीच गलतफहमी पैदा कर रही है- प्रेमी

युवक ने किसी तरह समझा बुझाकर प्रेमिका को राजी किया। उसका कहना था कि युवती की सहेली उनके बीच गलतफहमी पैदा कर रही है। प्रेमिका ने पुलिस की मौजूदगी में उससे जल्द शादी करने की बात लिखवा ली। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here