कादर खान की सलामती के लिए बॉलीवुड मांग रहा दुआ, हालत नाजुक

वेटरन कलाकार कादर ख़ान की सेहत के लिए दुआएं मांगने का सिलसिला बॉलीवुड में शुरू हो गया है। कादर ख़ान की हालत बेहद संजीदा है। कनाडा के एक अस्पताल में कादर ख़ान वेंटिलेटर पर हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने कादर भाई के लिए दुआएं मांगी हैं। उधर मिथुन चक्रवर्ती को पीठ दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिताभ ने कादर ख़ान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखी पोस्ट

अमिताभ ने कादर ख़ान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि एक हुनरमंद अदाकार और लेखक। अस्पताल में हैं। उनकी सेहत के लिए प्रार्थना और दुआएं। उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखा है। उनका स्वागत किया है। उन्होंने मेरी फ़िल्मों के लिए बेहतरीन राइटिंग की है। उनका साथ बहुत अच्छा गुज़रता है। वो भी लिब्रन हैं। और कम लोग जानते होंगे कि गणित पढ़ाते थे।

फैन ने मांगी सलामती की दुआ

एक फ़ैन ने अमिताभ और कादर ख़ान की पुरानी तस्वीर शेयर करके उनके जल्द तंदुरुस्त होने की प्रार्थना की। अमिताभ ने इस तस्वीर को रीट्वीट करके लिखा है- प्रेयर्स एंड दुआ।

कादर ख़ान ने 1973 की फ़िल्म ‘दाग़’ से बतौर एक्टर करियर शुरू किया था, जिसमें राजेश खन्ना और शर्मिला टैगोर लीड रोल्स में थे, मगर उनका पहला बड़ा किरदार ‘ख़ून पसीना’ में ठाकुर ज़ालिम सिंह था। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। इस फ़िल्म के लेखक कादर ख़ान ही थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here