बड़ी खबर। कंगना के मुंबई ऑफिस में बीएमसी का छापा, ध्वस्त हो सकता है दफ्तर

FILE

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत पर सवाल उठाने वालीं कंगना रानौत के लिए अब नई मुश्किल में फंसने वाली हैं। बीएमसी ने कंगना रानौत के ऑफिस को का मुआयना किया है। बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में हो रहे रेनोवेशन पर नाराजगी जताई है। बीएमसी अधिकारियों ने कहा है कि कंगना के दफ्तर में हो रहे रिनोवेशन की कोई अनुमति नहीं ली गई है। कंगना ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है। कंगना ने आशंका जताई है कि बीएमसी के अधिकारी कल उनका ऑफिस ध्वस्त कर देंगे।

उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट्स में बताया कि उनकी प्रॉपर्टी को बीएमसी ध्वस्त भी कर सकती है. कंगना ने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया और लिखा ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं.

गौरतलब है कि कंगना सुशांत सिंह राजपुत केस में लगातार शिवसेना पर हमलावर रहीं हैं। कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच ट्वीटर पर तीखी झड़प भी हो चुकी है। हालांकि इसी बीच इस पूरे मसले में केंद्र सरकार ने कंगना की फ्रिक करते हुए उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध करा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here