उत्तराखंड से बड़ी खबर : दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत, 4 पुलिसकर्मी भी घायल

 

लक्सर : खानपुर विधानसभा के गाधारोना गांव में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इसमें घायल एक व्यक्ति की देहरादून में उपचार के दौरान घायल की मौत हो गयी। पूरा मामला दीपवाली की रात का बताया जा रह है। वहीं, व्यक्ति की मौत की सूचना पर एक बार फिर गांव में जमकर बवाल हुआ। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घरों पर धावा बोलकर पथराव किया।

इस दौरान 20 से अधिक लोग घायल हो गए। पथराव के दौरान चार पुलिसकर्मियों के भी चोटिल होने की सूचना है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बवाल कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। रविवार की सुबह एक पक्ष के लोग गांव में ही धरने पर बैठ गए और उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए।

इस दौरान धरनारत लोगों ने मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की। मौके पर पहुंचे एसपी देहात एसके सिंह व सीओ मंगलौर अभय सिंह ने धरनारत लोगों को समझा-बुझाकर घरों को भेजा। अभी तक मामले की तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है पुलिस अधिकारी गांव में डेरा डाले हुए हैं। पुलिस अधिकारी अभी तक घायल की मौत की पुष्टि नहीं कर पा रहे हैं। जब्कि गांव में आज भी भारी पुलिसबल तैनात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here