टिहरी सीट पर नामांकन से पहले भाजपा ने भरी हुंकार, सीएम समेत कई दिग्गज शामिल

देहरादून : टिहरी सीट पर नामांकन करने से पहले भाजपा का शक्ति प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें महानगर कार्यालय से कलेक्ट्रेट ऑफिस तक भाजपा अपनी ताकत दिखाएगी. इस दौरान सांसद माला राजलक्ष्मी शाह समेत सीएम त्रिवेंद्र रावत, मेयर सुनील उनियाल गामा, मसूरी विधायक जोशी और भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने शक्ति प्रदर्शन कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

सीएम ने किया राहुल गांधी के करीबी नेता सैम पित्रोदा के बयान पर हमला

वहीं आपको बता दें नामांकन से पहले भाजपा महानगर कार्यालय में भाजपा की जनसभा भी है जिसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ टिहरी लोकसभा सीट के सभी विधायक मौजूद रहेंगे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के करीबी नेता सैम पित्रोदा के बयान पर हमला किया और सैम पित्रोदा के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया. आपको बता दें सैम पित्रोदा ने पाकिस्तान को आंतकी हमलों के लिए जिम्मेदार न ठहराए जाने का बयान दिया था.

सीएम ने केंद्र सरकार की 5 साल की उपलब्धियों को बताया ऐतिहासिक 

इस दौरान सीएम ने केंद्र सरकार की 5 साल की उपलब्धियों को ऐतिहासिक बताया. सीएम ने कहा कि विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे के साथ लोकसभा चुनाव में जनता के बीच जाएंगे और कहा कि लोकसभा चुनाव में समय कम है इसलिए भाजपा कार्यकर्ताओं को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है. सीएम ने कहा कि पीएम मोदी का उत्तराखण्ड से खास लगाव है औऱ वो 5 सालों में 7 बार उत्तराखंड आएं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here