विधायक ठुकराल की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, वायरल वीडियो का भाजपा ने लिया संज्ञान

देहरादून : रुद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल का मुस्लिम समुदाय के बारे में बयान जारी होने का वीडियो वायरल हो रहा है उसका पार्टी ने संज्ञान लिया है जिस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद अजय भट्ट का बयान सामने आया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि भाजपा सर्व जन हिताय, सर्व जन सुखाय के सिद्धांत को मानती है और इस पर कार्य करती है। भाजपा प्रधान मंत्री जी के मंत्र ‘ सबका साथ , सबका विकास व सबका विश्वास’ में विश्वास रखती है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विधायक राज कुमार ठुकराल के वायरल हो रहे वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा जो कहा गया,सामने आ रहा है वे विधायक के अपने विचार हो सकते हैं किंतु भाजपा का उन बातों से कोई सम्बंध नहीं है। भाजपा जाति , सम्प्रदाय, क्षेत्र, भाषा किसी भी आधार पर किसी के साथ कोई भेद नहीं रखती । हम सभी भारतीय हैं और समान हैं। भाजपा प्रधान मंत्री के मंत्र’ सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास ‘ में विश्वास रखती है ।हम सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय के सिद्धांत की मानने वाले हैं।
भट्ट ने कहा कि इस वीडियो के संदर्भ में पार्टी द्वारा विधायक को नोटिस भेजा जा रहा है जिसमें उनसे इस बारे में एक सप्ताह में अपना स्पष्टीकरण देने के कहा जा रहा है। जिसके आधार पर पार्टी आगे की कार्यवाही तय करेगी। यदि वे स्पष्टीकरण नहीं देते तो पार्टी एक तरफ़ा अनुशासनात्मक कार्यवाही करने के लिए बाध्य होगी।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी कार्यकर्त्ताओं जिनमें जनप्रतिनिधि भी शामिल हैं को पार्टी व अपनी गरिमा के अनुरूप व्यवहार करना चाहिए व कोई बात कहते समय भी गरिमा तथा संयम का परिचय देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here