भाजपा प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष को अपने मुख्यमंत्री पर ही नहीं है भरोसा!

देहरादून : काशीपुर कुंडेश्वरी पुलिस चौकी प्रकरण में भाजपा प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने प्रदेश उपाध्यक्ष केदार जोशी के नेतृत्व में तीन सदस्यीय जाँच समिति गठित की है। इससे साफ होता है कि भाजपा प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल को अपने मुख्यमंत्री पर ही भरोसा नहीं है।

आपको बता दें कि गृह विभाग मुख्यमंत्री के पास है और जो पुलिस विभाग होता है वह गृह विभाग के अंतर्गत ही आता है।

अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि जब पुलिस ने डंपर को सीज कर एफआईआर दर्ज की और उसके बाद आगे की जांच का काम पुलिस का है तो ऐसे में पार्टी ने अपनी ओर से एक समिति गठित कर मामले की जांच शुरू करने के आदेश क्यों दिए। इससे तो साफ झलकता है कि संगठन को पुलिस की जांच पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है और ऐसे में मुख्यमंत्री के विभाग के खिलाफ ही समिति गठित कर जांच करने का आदेश साफ बताता है कि पार्टी को अपने ही मुख्यमंत्री के भाग यानी की पुलिस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन के अनुसार भाजपा प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने काशीपुर में कुंडेश्वरी पुलिस चौकी प्रकरण का संज्ञान लिया है और मामले की गम्भीरता को देखते हुए तीन सदस्यीय जाँच समिति का गठन किया है।

इस समिति जिसका नेतृत्व प्रदेश उपाध्यक्ष केदार जोशी करेंगे में प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रोहिला व अनुशासन समिति के सचिव प्रकाश हरबोला सदस्य हैं। समिति अपनी रिपोर्ट कार्यकारी अध्यक्ष जी को देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here