VIDEO – बीजेपी सांसद ने बीजेपी विधायक को जूतों से पीटा, मंत्री बैठे देखते रहे

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में बीजेपी के सांसद ने अपनी ही पार्टी के विधायक को जूतों से पीटा है। सांसद महोदय एक शिलापट्ट पर अपना नाम न होने से नाराज थे और इसी नाराजगी में उन्होंने बीजेपी विधायक को जूतों से पीट दिया।

बताया जा रहा है कि संत कबीर नगर के कलेक्ट्रेट सभागार में निगरानी सतर्कता कमेटी की बैठक चल रही थी। इस दौरान योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन, स्थानीय बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल के बीजेपी विधायक राकेश बघेल मौजूद थे। इसके साथ ही तमाम बड़े प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे। बातों बातों में सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक से शिलापट्ट पर अपना नाम न होने पर नाराजगी जताई। इसी दौरान दोनों के बीच बात इतनी बढ़ी कि सांसद शरद त्रिपाठी ने जूता निकाल लिया और विधायक को मारना शुरु कर दिया।

इसके बाद विधायक ने भी सांसद को पीटना शुरु कर दिया। इस दौरान योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन बैठे सब देखते रहे। तभी पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया।

फिलहाल खबरें आ रहीं हैं कि विधायक के समर्थकों ने पूरे कलेक्ट्रेट परिसर को घेर लिया है और बदला लेने का ऐलान कर दिया है। वहीं स्थानीय अधिकारियों ने किसी तरह कलेक्ट्रेट परिसर में सांसद महोदय को बंद कर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here