भाजपा विधायक के बेटे ने अमेरिका से उगला जहर, बोला-भारत में रहने से अच्छा मर जाना, दोस्तों ने सराहा

एक विधायक के बेटे ने लॉकडाउन में भारत की तुलना अमेरिका से की और भारत को घृणा वाला देश बताया है। विधायक के बेटे ने ये बात इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर की है जिसके बाद उसका अकाउंट बैन कर दिया गया है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुजफ्फरनगर के विधायक उमेश मलिक के बेटे ने भारत की तुलना अमेरिका से करते हुए भारत को अज्ञान और घृणा करने वाला देश बताया। विधायक के बेटे ने कहा कि भारत में रहने से अच्छा है कि मर जाएं।

विधायक उमेश मलिक के पास अमेरिका की परमानेंट रेजीडेंसीशिप

बता दें कि भाजपा विधायक उमेश मलिक बुढ़ाना से विधायक हैं। उनका एक ही बेटा है जिसका नाम  शुभम मलिक है। विधायक का बेटा अमेरिका मोें पढ़ता है और उसके पास अमेरिका की नागरिकता है। जबकि बुढ़ाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक उमेश मलिक के पास अमेरिका की परमानेंट रेजीडेंसीशिप है। लॉकडाउन के दिनों में विधायक का बेटा शुभम अमेरिका में ही है। वो अपनी मां के साथ रहता है लेकिन विधायक की पत्नी इन दिनों यहीं भारत में है। लॉकडाउन के बीच विधायक के बेटे ने अमेरिका में बैठे भारत के खिलाफ जहर उगला और भारत को घृणित देश बताया।

इस पोस्ट से खुश हुए अमेरिकन दोस्त, पोस्ट को सराहा

विधायक के बेटे ने इंस्टाग्राम पर भारत विरोधी पोस्ट डाली है। कई बिंदुओं के माध्यम से अमेरिका और भारत की तुलना की है, जिसमें अमेरिका को महान और भारत का मजाक उड़ाया है। पोस्ट में कहा गया है कि आठ सालों में यूएसए और भारत ने क्या दिया? पोस्ट में अमेरिका में सम्मान, शिक्षा, प्यार, धन-संपदा, आत्मविश्वास, ज्ञान, सच्चे दोस्त, शोहरत और खुशी मिली है, जबकि भारत में इसके सापेक्ष उपेक्षा, अज्ञानता, घृणा, हंसी का पात्र, हताशा, झूठे दोस्त, अनदेखी, निराशा और दुख है। पोस्ट पर एक ओर अमेरिका का झंडा है तो दूसरी ओर तिरंगा है। शुभम की इस पोस्ट से उसके अमेरिकन दोस्त काफी खुश हुए और इसके लिए शुभम को सराहा। साथ ही दोस्तों ने उसका हौसला बढ़ाया जबकि शुभर के भारतीय दोस्तों ने उसे ट्रोल किया।वहीं शुभम की इस पोस्ट से उनके जनपद के लोग और देश आहत है। राज्य की बागडोर जिनके पिता के हाथ में है उनका बेटा ही अगर ऐसी बात कहे तो औरों से क्या उम्मीद करेंगे।

देशद्रोही का मुकदमा दर्ज करने की मांग

लोगों का कहना है कि उनके पिता को उन्होंने संवैधानिक पद पर बैठाया है और उनका बेटा ऐसी शर्मनाक पोस्ट कर रहा है। विधायक के बेटे की ये पोस्ट न सिर्फ उनके लिए बल्कि भाजपा समेत पूरे देश के लिए शर्मनाक है। लोगों ने मांग की है कि विधायक के बेटे को इसके लिए देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए और ऐसा न करने पर देशद्रोही का मुकदमा दर्ज कर नागरिकता को खत्म करने कर देने की मांग की। वहीं खबर है कि विधायक के बेटे के इंस्टाग्राम अकाउंट को बैन कर दिया गया है और जांच की जा रही है।

इंडियन नॉट लाइक मी

शुभम मलिक की ओर से इंस्ट्राग्राम पर एक वीडियो भी शेयर की गई है, जिसमें वह कह रहे हैं कि इंडियन नॉट लाइक मी..। वह यही नहीं रुके, आगे कह रहे हैं कि कुछ लोग उन्हें कहते हैं कि भैया आप अमेरिका में रहते हुए पीते नहीं हो। तुमको पीना नहीं आया आज तक। मैं उसको जवाब देता हूं कि भैया इंडिया में रहने के बाद भी तुमको जीना नहीं आया, तुम जीते नहीं हो आज तक..।

विधायक उमेश मलिक का बयान

वहीं इस पर विधायक उमेश मलिक का कहना है कि उनकी जानकारी में ये मामला नहीं है। वो इस मामले के बारे में अपने बेटे से बात करेंगे और उसके बाद ही कुछ कह पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here