BJP विधायक यौन शोषण मामला : पुलिस पर नहीं भरोसा, CBI जांच की मांग कर सकती है महिला!

देहरादून : भाजपा विधायक महेश नेगी पर लगे यौन शोषण मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहे हैं। विधायक पर आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ विधायक की पत्नी ने ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है, लेकिन महिला ने होईकोर्ट से गिरफ्तारी पर स्टे ले लिया। विधायक पर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अब तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। इस मामले में अब नया मोड़ आने का अनुमान लगाया जा रहा है।

पुलिस मामले की जांच आगे बढ़ाना चाहती है, लेकिन महिला पुलिस के सामने बयान दर्ज कराने नहीं जाना चाहती है। सूत्रों के अनुसार महिला ने बयानों की वीडियोग्राफी से भी मना कर दिया है। इससे जुड़ी जो एक और बड़ी बात है, वह यह है कि महिला यौन शोषण मामले की जांच CBI से कराने जाने को लेकर कोर्ट में अर्जी दाखिल कर सकती है। हालांकि इसको लेकर अब तक स्थिति साफ नहीं है।

महिला यौन शोषण/ब्लैकमेलिंग मामले में डीआईजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर रही है। जांच में सभी तथ्यों पर काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास है कि समय से सभी तथ्यों को जांच में शामिल कर लिया जाए। इसके साथ ही डीआईजी ने कहा कि इस तरह की भी बातें कही जा रही है कि पुलिस बयान ठीक से नहीं ले रही है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जांच अधिकारी को बताया गया है कि वीडियोग्राफी के माध्यम से बयान दर्ज कराये जाएं। साथ ही कहा कि जांच में सहयोग नहीं करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here