भाजपा विधायक बोला: नंगा करके मारूंगा, लोगों को उकसाया, बंधक बनाकर मारो

गोरखपुर: सीएम योगी के गृह जनपद की गोरखपुर विधानसभा से भाजपा विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगे हैं। इंजीनियरों को कहा कहना है कि विधायक ने रामगढ़ ताल परियोजना में काम कर रहे इंजीनियरों से कहा-‘नंगा करके मारूंगा’। इतना ही नहीं उन पर ये भी आरोप है कि उन्होंने लोगों को इंजीनियर और दूसरे कर्मचारियों को बंधक बनाकर मारने के लिए अपने समर्थकों को भी उकसाया, जिससे सभी डर के साए में हैं और काम करने में असमर्थता जताई है।

इंजीनियरों ने जल निगम के महाप्रबंधक को भेजे गए पत्र में 30 दिसंबर से 28 जनवरी तक सामूहिक अवकाश पर रहने की बात कही है। उत्तर प्रदेश जल निगम के महाप्रबंधक को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि अमृत कार्यक्रम योजना के तहत बन रहे सीवरेज योजना जोन-1 के कार्यों की जांच के लिए पहुंची टीएसी सदस्यों और लोगों के सामने विधायक ने उनके साथ अभद्रता की।

जल निगम के अधिकारियों के लिए न सिर्फ अपशब्द कहे, बल्कि उनको रामगढ़ ताल परियोजना से जुड़े अवर अभियंता और सहायक इंजीनियरों को ‘नंगा करके मारने’ की धमकी भी दी है। साथ ही जूनियर इंजीनियर से नाम पूछने के बाद जातिगत टिप्पणी की और लोगों को उकसाया कि ‘आप लोग इन्हें बांधकर मारते क्यों नहीं’?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here