BJP विधायक कोरोना पॉज़िटिव, कल पार्टी मीटिंग में हुए थे शामिल

मध्यप्रदेश : राज्यसभा चुनाव में वोट डालने पहुंचे एक बीजेपी विधायक और उनकी पत्नी में कोरोना की पुष्टि हुई है। शुक्रवार को राज्य में तीन राज्यसभा सीटों पर वोटिंग हुई थी, जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ विधायक भी पहुंचे थे और मतदान के बाद पार्टी की एक मीटिंग में शामिल हुए थे। नई दुनिया के मुताबिक राज्य के नीमच जिले की जावद विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक ओमप्रकाश सकलेचा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मतदान के लिए वे 16 जून से ही भोपाल में हैं। विधायक और उनकी पत्नी की जांच रिपोर्ट शुक्रवार को ही आई। रिपोर्ट के बाद अन्य विधायकों में भी संक्रमण का डर बैठ गया है और वे खुद को जांचने के लिए अस्पतालों में भी पहुंच रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि विधायक और उनकी पत्नी को एक निजी प्रयोगशाला द्वारा किए गए परीक्षणों में कोविड-19 से संक्रमित पाया गया।

हम उनकी स्थिति की जांच कर रहे हैं और निर्णय ले रहे हैं कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना है या घर में रहने की जरूरत है। अधिकारी के मुताबिक, ‘विधायक के संपर्क में आए लोगों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है, आगे के परीक्षण भी किए जा रहे हैं। एमपी में यह दूसरा मामला है जहां विधायक कोरोना से संक्रमित हुए हैं, इससे पहले मतदान करने पहुंचे एक कांग्रेस विधायक भी संक्रमित पाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here