भाजपा विधायक की दबंगई, दलित महिलाओं को पीटा, देखिए वीडियो

रुद्रपुर। सोशल मीडिया पर रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार का एक वीडियो वॉयरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी के ये विधायक महोदय दलित महिलाओं को पीटते हुए नजर आ रहें हैं। सत्ता के नशे में चूर विधायक जी के इस कारनामे की न सिर्फ उत्तराखंड में बल्कि अब पूरे देश में चर्चा हो रही है। विधायक जी, सरेआम महिलाओं को खींच खींच कर मारते दिख रहें हैं।

दरअसल ये पूरा वाक्या एक प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। राजकुमार ठुकराल कई मामलों को अपने स्तर से ही दबाव डाल कर ‘सुलझा’ देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हो रहा था। प्रेम विवाह करने वाले एक जोड़े के परिवार वालों के बीच समझौता कराने का काम विधायक जी ने ही ले रखा था। लिहाजा दोनों पक्षों को बुलाया गया था। इसी बीच दोनों पक्षों के बीच में तनाव बढ़ गया। लेकिन विधायक जी चूंकि ‘ऑन द स्पाट’ ‘इंसाफ’ करने के मूड में थे लिहाजा एक पक्ष की महिलाओं को तत्काल ही ‘सजा’ दे डाली। विधायक जी ने तुरंत ही महिलाओं को पीटना शुरु कर दिया। महिलाएं चीखती चिल्लाती रहीं लेकिन विधायक जी महिलाओं को कभी पीटते पीटते गाड़ी में धक्का देते दिखे तो कभी भीड़ से खींच कर महिलाओं को थप्पड़ मारते दिख रहें हैं।

वैसे हमेशा गले में भगवा गमछा और माथे पर काला टीका लगा कर रखने वाले विधायक जी पहले भी कई ‘कारनामे’ दिखा चुके हैं। यहां तक कि कोतवाली में भी एक शख्स की पिटाई कर चुके हैं। चूंकि पार्टी सत्ता में है लिहाजा पुलिस भी सब ‘मैनेज’ कर लेती है। अब इस बार भी देखना होगा कि उत्तराखंड पुलिस विधायक जी और उनकी पार्टी के सामने कुछ कर पाती है या फिर आंखे बंद किए बैठे रहती है। पार्टी संगठन की ओर से भी अपने विधायक के इस कारनामे पर क्या कार्रवाई होती है ये भी देखना होगा।

फिलहाल आप विधायक जी का ये विडियो देखिए

भाजपा विधायक ने दलित महिलाओं को सरेआम पीटा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here