त्रिवेंद्र के इस्तीफे पर BJP विधायक का अपनी ही सरकार पर हमला, बोले-गरीबों की बद्दुआ लगी

Bjp Mla Avtar Singh Bhadana Statement - VIDEO: भाजपा विधायक अवतार भड़ाना ने कहा, भाजपा से लूंगा बदला | Patrika News

रुड़की : त्रिवेंद्र सिंह रावत के सीएम पद से इस्तीफे पर मुजफ्फरनगर के मीरापुर बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के सीएम को गरीब जनता की हाय लगी है। बीजेपी विधायक अवतार सिंह भड़ाना ने अपनी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

आपको बता दें कि भड़ाना ने रुड़की में एक प्रेस वार्ता के दौरान उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे पर कहा कि उत्तराखंड की गरीब जनता की बद्दुआ सीएम को लेकर डूबी है। आने वाले समय मे उत्तराखंड की जनता अब इन्हें सत्ता का मौका नहीं देगी। अवतार सिंह भड़ाना ने अपने बयान में कहा कि पिछले दिनों उत्तराखंड में आई आपदा में त्रिवेंद्र सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई थी। पीड़ित परिवारों को मुआवजा तक नहीं मिल पाया, उन्हीं गरीब मजलूम लोगों की हाय सीएम को ले डूबी है।

अवतार सिंह भड़ाना ने कहा कि कृषि कानून किसानों के हित में नहीं है जिसका किसान विरोध कर रहे हैं। उन्होंने उत्तराखंड के किसानों का भी सहयोग मांगा है। उन्होंने कहा किसान एकजुट होकर कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद करें। इस दौरान उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के इस्तीफे वाले सवाल पर भड़ाना ने कहा कि सीएम को गरीब लोगों की बद्दुआ लेकर डूबी है। उन्होंने कहा पिछले दिनों ग्लेशियर टूटने की घटना के बाद आई आपदा में कई लोग मौत की आगोश में समा गए थे, जिनकी लाशें तक नहीं मिल पाईं थीं। सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई थी। उन्होंने बताया वह आपदाग्रस्त इलाके में गए थे और पीड़ित लोगों का हालचाल जाना था। पीड़ित परिवारों को सरकार की ओर से मदद तक नहीं की गई। उन्होंने कहा उन्हीं पीड़ित लोगों की हाय सीएम को लगी है। वह सीएम की कुर्सी से पैदल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here