भाजपा विधायक के फिर बिगड़े बोल, कहा-भिजवाऊंगा जेल, पुलिस के खिलाफ जाऊंगा हाईकोर्ट

रुड़की में भाजपा के दो विधायकों की जुबानी जंग अब और तेज़ हो गई है। चैम्पियन ने एक बार फिर भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल और उनकी पत्नी बैजंती माला को जेल भिजवाने की सीधी चेतावनी दे डाली है।

चैम्पियन ने कहा कि विधायक देशराज कर्णवाल के जाति प्रमाण पत्रों के मामले में पुलिस कोई सहयोग नहीं कर रही है उनके आज तक भी पुलिस ने किसी तरह के बयान दर्ज नहीं किए हैं जिसका उन्हें बेहद अफसोस है। चैम्पियन ने चेतावनी देते हुए कहा कि वो चार बार के विधायक हैं अगर उनके जल्द ही बयान दर्ज ना हुए तो वो उत्तराखंड पुलिस के खिलाफ जल्द ही हाईकोर्ट जाएंगे। इतना ही नहीं विधानसभा सत्र के दौरान भी इस मामले को प्रमुखता से उठाएंगे। चैम्पियन यहीं नहीं रुके उन्होंने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि देशराज कर्णवाल और उसकी पत्नी बैजंती माला पर चार चार मुकदमे दर्ज हैं जिनमे एक एक हत्या का मुकदमा दर्ज है पहले भी देशराज का पूरा परिवार जेल जा चुका है और इस बार भी दोनों पर गुण्डा एक्ट लगवाकर जेल भेजने का काम करेंगे।

चैम्पियन ने देशराज को चेतावनी दी कि 2020 में देशराज विधायक नहीं रहेगा जिसके लिए वो जल्द ही प्रयागराज हाईकोर्ट भी जाएंगे। दोनों विधायकों की नूराकुश्ती से भाजपा संगठन में भी हड़कंप मचा हुआ है। 23 मई के बाद भाजपा हाईकमान दोनों विधायकों के खिलाफ बड़ा फैसला ले सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here