BJP नेता बोले: घुटने टेककर माफी मांगें तांडव के निर्माता, वरना चौक पर मारेंगे जूता

मुंबई: सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया अभिनीत वेब सीरीज ‘तांडव’ शुक्रवार को रिलीज हो गई लेकिन रिलीज होते ही इस पर विवाद गहरा गया है. आरोप है कि सीरीज के जरिए हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित किया गया है. महाराष्ट्र बीजेपी के नेता राम कदम ने कहा है कि सीरीज में भगवान शिव का मजाक बनाने वाले हिस्से को हटाना होगा. उन्होंने कहा कि एक्टर जीशान अयूब को इसके लिए माफ़ी मांगनी होगी.

बीजेपी नेता राम कदम ने एनडीटीवी से कहा, सीरीज के निर्माता निर्देशक को हाथ जोड़कर और घुटने टेककर माफी मांगनी होगी. अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो चौक-चौराहे पर जूते मारे जाएंगे. बीजेपी नेता ने कहा कि जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते तब तक ‘तांडव’ का बहिष्कार किया जाएगा. उन्होंने कहा, आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है. कदम ने कहा कि सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सीरीज़ का हिस्सा हैं जो हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाता है.

उन्होंने कहा, डायरेक्टर अली अब्बास जफर को सीरीज़ से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा. एक्टर जीशान अयूब को माफ़ी मांगनी होगी. जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते, तब तक ‘तांडव’ का बहिष्कार किया जाएगा.राम कदम ने घाटकोपर पुलिस थाने में लिखित शिकायत कर सीरीज में निर्माता व निर्देशक और अभिनेताओं के खिलाफ एट्रोसिटी कानून के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है.

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी इस सीरीज के खिलाफ केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री, प्रकाश जावडेकर को एक पत्र लिखा है और वेब सीरीज ष्तांडवष् के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने वेब सीरीज को हिन्दू विरोधी करार दिया है और कहा है कि यह करोड़ों हिन्दुओं के आस्था पर चोट है. बीजेपी सांसद ने बेव सीरीज पर तत्काल रोक लगाने की भी मांग की है और इसके निर्माता, निर्देशक को बिना शर्त माफी मांगने को कहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here