भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, गिरफ्तारी की मांग को लेकर कार्यकर्ता पहुंचे कोतवाली

किच्छा- देर रात किच्छा के दरऊ रोड के नजदीक आजाद नगर के भाजपा नेता व ग्राम प्रधान राजकुमार कोली पर छ: लोगों ने हमला किया। इस दौरान हमलावरों ने प्रधान राजकुमार कोली को गंभीर रूप से घायल कर मौके से लाइसेंसी रिवाल्वर छीनकर फरार हो गए. राहगीरों ने आनन-फानन में घायल ग्राम प्रधान राजकुमार कोली को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मे भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम जानकारी के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया औऱ पूछताछ की।

भाजपा नेता ने पूरी घटना के बारे में बताया

वहीं पीड़ित भाजपा नेता राजकुमार कोली ने बताया कि वह अपने चाचा के साथ किच्छा से लगभग दस बजे रात्रि में आजादनगर अपने घर जा रहे थे. इस दौरान एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश की लेकिन वह बाल-बाल बच गए. जब उन्होंने उतरकर ट्रक चालक को सही से गाड़ी चलाने को कहा तो ट्रक से चार लोग उतरे औऱ दो बाईक सवार भी मौके पर पहुंचे औऱ मारपीट करने लगे. साथ ही उन्होंने बताया कि जब मैनें पुलिस को फोन करने की कोशिश की तो उन्होंने और अधिक पीटना शुरु कर दिया और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर लाइसेंसी पिस्टल छीन कर मौके से फरार हो गए।

जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग

भाजपा नेता राजकुमार कोली पर हुए जानलेवा हमलावर से गुस्सांए भाजपा नेताओं ने कोतवाली पहुंचकर हमलावर की जल्द से जल्द गिरफ्तार की मांग की। इस दौरान प्रभारी कोतवाली एमसी पाण्डे ने कहा कि प्रधान राजकुमार कोली की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई, तहरीर मिलते ही कार्रवाई शुरु कर दी जाएगी। इस दौरान दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here